मनोरंजन

तनुश्री के आरोप का असर, नाना नहीं पहुंचे शूटिंग के सेट पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1502
| सितंबर 29 , 2018 , 15:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में फिल्मकार नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर हंगामा मचा दिया था। इस आरोप के बाद से ही बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने दोनों ही कलाकरों का समर्थन किया है। लेकिन इन सब के बीच खबर है कि नाना इस विवाद के बाद शूटिंग सेट से गायब हैं। वहीं नाना पाटेकर के वकील ने इन आरोपों को मनघड़ंत बताया है।

फराह खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह फिल्म हाउसफुल-4 के क्रू मेंबर्स के साथ नज़र आ रहीं हैं और इसी तस्वीर में नाना पाटेकर भी नज़र आ रहे हैं, खबरों की माने तो क्रू के साथ नाना जैसलमेर गुरुवार को ही पहुंच गए थे लेकिन शूटिंग सेट पर नहीं पहुंचे। अभिनेता को पहले दिन से ही शूटिंग सेट पर होना था। इस फिल्म में कृति सेनन, पूजा हेगड़े, अक्षय कुमार, बॉबी देओल भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

क्या है आरोप
तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, "फिल्म हॉर्न ओके में नाना पाटेकर गलत व्यक्ती थे। गणेश आचार्य और उनका गैंग भी इसमें शामिल था'। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, 'मुझे वह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने सुबह 6-7 बजे नाना को सेट पर देखा, उस वक्त नाना ती कोई जरूरत नहीं थी वो मुझे पागलों की तरह घूरते थे, मुझसे कहा गया था कि ये मेरा सोलो सॉन्ग है फिर मैने डायरेक्टर राकेश सारंग से पूछा तो उन्होंने कहा कि एक लाइन के लिए नाना की जरूरत है।

आगे एक्ट्रेस का कहना है कि सेट पर वह बिल्कुल अलग तरह का व्यवहार करने लगे थे, एक इंटीमेट सीन के बाद वो मुझसे आकर कहते हैं कि- तू क्या बोल रही है मुझसे हट जाने को.. अब तू मुझसे और चुम्मा-चाटी कर। उन्होंने गुंडे बुलाकर मेरे ऊपर हमला करवाया। एक्ट्रेस का कहना है कि इस बात को हुए 10 वर्ष हो गएं लेकिन उन्होंने मुझसे आजतक कोई माफी नहीं मांगी है। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद से ही पुरे इंडस्ट्री में हो-हल्ला मचा हुआ है।


कमेंट करें