नेशनल

अर्थव्यवस्था का सही ढंग से आकलन नहीं कर पाए अनुभवी यशवंत सिन्हा: नकवी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
247
| सितंबर 30 , 2017 , 14:07 IST

अर्थव्यवस्था को लेकर पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने शनिवार को अरुण जेटली पर पलटवार करते हुए कहा कि वह सरकार को मुद्दे से भटकने नहीं देंगे और जब तक सरकार जवाब नहीं देती तब तक वह सवाल करते रहेंगे।

यशवंत सिन्हा ने अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए कहा कि अरुण जेटली को उनके कार्यकाल के बारे में पूछने की बजाए अपने कार्यकाल को लेकर जवाब देना चाहिए।

Nakvi

वहीं, अर्थव्यवस्था और नोटबंदी के मुद्दे पर सरकार को घेरने वाले यशवंत सिन्हा को केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने करारा जवाब दिया है। नकवी ने कहा कि यशवंत सिन्हा ने सालों का लंबा अनुभव होने के बावजूद मौजूदा समय की भारतीय अर्थव्यवस्था का ठीक तरह से आकलन नहीं किया।

नकवी ने कहा, जीएसटी लागू होने के बाद, जरूरी सामानों की कीमतें कम हुई हैं। अनुभवी होते हुए भी यशवंत सिन्हा ने इस समय अर्थव्यवस्था का सही ढंग से आकलन नहीं किया। ओल्ड ऐंड न्यू इंडिया के बीच यह संघर्ष है। भारत सकारात्मक स्थिति में है।

आपको बता दें कि, शुक्रवार को अरुण जेटली ने यशवंत सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह 80 साल की उम्र में नौकरी तलाश रहे हैं।

जेटली के जवाब में यशवंत सिन्हा ने कहा कि उन्होंने 12 साल की सर्विस रहते हुए आईएएस की नौकरी छोड़ दी थी ऐसे लोग नौकरी नहीं ढूंढा करते।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें