नेशनल

मसूरी दौरे के दूसरे दिन IAS अधिकारियों और छात्रों के साथ पीएम मोदी करेंगे योग

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1553
| अक्टूबर 27 , 2017 , 11:51 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के दौरे पर हैं। अपने मसूरी दौरे के दूसरे दिन आज (शुक्रवार) लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी (एलबीएसएनएए) परिसर में प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों और छात्रों के साथ योग पीएम मोदी योग करेंगे। PM मोदी केंद्रीय विद्यालय, मसूरी के 33 विद्यार्थियों के साथ योग करेंगे। इससे पहले गुरूवार को मसूरी में पीएम मोदी ने प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों से मुलाकात की थी।

भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से अपराह्न देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अडडा पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री वहां से सीधे मसूरी के पोलो ग्राउंड हैलीपैड के लिए रवाना हो गए जहां से उन्हें सडक मार्ग से प्रशासनिक अकादमी पहुंचना था।

मोदी ने अपने दौरे की शुरुआत अकादमी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके की जिसके बाद उन्होंने परिसर में पौधारोपण किया और प्रशिक्षु आइएएस अधिकारियों के साथ चर्चा की।

1

मोदी अकादमी परिसर में स्थित कालिंदी अतिथिगृह में रात्रि विश्राम करने से पहले देर शाम कर्मशिला मैस में प्रशिक्षु आइएएस के साथ भोजन करेंगे साथ ही शुक्रवार दोपहर बाद दिल्ली लौटने के अपने प्रस्तावित कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री आइएएस प्रशिक्षुओं और अकादमी में स्थित केंद्रीय विद्यालय के छात्रों के साथ योग करेंगे और प्रशिक्षु अधिकारियों को संबोधित कर उन्हें सुशासन के गुर सिखाएंगे। 

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के बाद ही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की मान्यता दी गई है। इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी बच्चों के साथ योगा परफॉर्म कर चुके हैं। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें