नेशनल

पाकिस्तान पर नरम पड़ना नवजोत सिंह सिद्धू को पड़ा भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2445
| फरवरी 16 , 2019 , 15:50 IST

कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और गुस्सा है। फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी देश के शहीद जवानों को लेकर शोक प्रकट कर रहे हैं। तो वहीं पंजाब के मंत्री और कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू ने आतंकी हमले को लेकर ऐसा बयान दिया है कि कपिल के शो से उन्हें बाहर करने की मांग होने लगी है। अब खबर आ रही है कि सिद्धू को शो से बाहर का रिस्ता दिखा दिया गया है।

अर्चना पूरन सिंह कर सकती हैं सिद्धू को रिप्लेस

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को हटा दिया गया है। सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आ सकती हैं। एक हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स के अनुसार अर्चान ने कहा है कि, 'मैंने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर 2 एपिसोड शूट किए हैं।' हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि अभी तक सिद्धू की जगह आने के लिए चैनल की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।

अर्चना से चल रही है बातचीत

इस खबर से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ''चैनल ने प्रॉडक्शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा। यह अस्थायी बात नहीं है। यही नहीं, बीते दिनों मीटू मूवमेंट के दौरान भी जब कंपोजर अनु मलिक पर आरोप लगे थे तो चैनल ने क्‍ल‍ियर स्‍टैंड लिया था।' सूत्र ने आगे बताया कि हाल में हुई घटना को दिमाग में रखकर अर्चना के एपिसोड्स शूट नहीं किए गए थे लेकिन अब चैनल अर्चना को पूरी तरह से बोर्ड पर लेने के लिए तैयार है। थोड़ी-बहुत बातचीत होनी है और उसके बाद चीजें फाइनल हो जाएंगी।

पुलवामा पर हुए आतंकी हमले पर सिद्धू का बयान

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की नवजोत सिंह सिद्धू ने एक तरफ जहां निंदा की थी तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पाकिस्तान के प्रति अपनी हमदर्दी भी जताई इसी के बाद से उनपर जनमानस गुस्सा है। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, कुछ लोगों की वजह से क्या आप पुरे मुल्क को गलत ठरहा सरते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उन्होंने यह भी कहा था कि हमला कायरता की निशानी है और वह इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिए और जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

सिद्धू के इस बयान के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

सिद्धू का यह बयान लोगों को रास नहीं आया और लोगों ने इसपर जमकर भणास निकाला शुरू कर दिया। कई लोगों ने सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर कहा है कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक हमें शो का बायकॉट करना चाहिए। इसके अलावा कई लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर गुस्सा निकाला है।


कमेंट करें