मनोरंजन

'नवाबजादे' में गुरू रंधावा के ‘गबरु’ गाने पर वरुण-श्रद्धा ने हिलाया डांस फ्लोर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2623
| जून 28 , 2018 , 16:02 IST

पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के गाने इन दिनों कई दिलों की धड़कन बने हुए है। यही वजह है बॉलीवुड के कई निर्देशक उनके पूराने गाने को रीक्रिएट करके अपनी फिल्मों में डाल रहे हैं। गुरु रंधावा के ‘हाई रेटेड गबरु’ सॉन्ग को पहले भी आप लाखों बार सुन चुके होंगे। लेकिन अब इस गाने को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के डांस के तड़के के साथ सुनने का अलग ही एक्सपीरियंस होगा।

सुपरहिट गाने ‘हाई रेटेड गबरू’ को फिल्म ‘नवाबजादे’ में रीक्रिएट किया गया है। इस गाने में एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी डांस करती नजर आ रही है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा नहीं है और इसकी स्टारकास्ट बिल्कुल अलग है।

वरुण और श्रद्धा इस फिल्म के इसी गाने में ही नजर आएंगे। पता हो कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर दूसरी बार बड़े परदे पर नजर साथ दिखेंगे। इससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में नजर आ चुकी है। बात करें ‘नवाबजादे’ की तो इस फिल्म में ‘एबीसीडी 2’ के राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश जैसे एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

इस फिल्म के साथ कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी बॉलीवुड में डेब्यू करने करने जा रहे हैं। गाने का नया वर्जन बिल्कुल उसी स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करता है जिसे आप पहले सुन चुके हैं। नए वर्जन में श्रद्धा और वरुण ने जबरदस्त डांस कर डांस फ्लोर जरूर हिला दिया है।

यहां देखें गाना


कमेंट करें