मनोरंजन

फिल्म में हू-ब-हू बाल ठाकरे जैसे दिख रहे हैं नवाजुद्दीन, टीज़र जारी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1682
| दिसंबर 22 , 2017 , 10:54 IST

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक में बालासाहब के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर आ रहे हैं। हालांकि कहा जा रहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं। लेकिन टीजर आने के बाद सारे कयासों को विराम लग गया है। शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं।

टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है। जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

फिल्म 23 जनवरी को बाला साहेब के जन्मदिवस के मौके पर रिलीज होगी
। बाल ठाकरे के चरित्र को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए नवाजुद्दीन मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं। नवाज को मराठी में डायलॉग बोलने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में फिल्ममेकर्स ने ये फैसला किया कि फिल्म के कुछ डायलॉग मराठी में होंगे और बाकी के डायलॉग हिंदी में होंगे।

मिड-डे की खबर के मुताबिक, शिवसेना के प्रवक्ता और फिल्म के प्रोड्यूसर संजय राउत ने कुछ महीने पहले फिल्म के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क किया था। नवाज इस फिल्म के लिए इतने खुश थे कि उन्होंने फीस की डिमांड भी नहीं की और फिल्म के लिए हां कर दी।

फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है। वह इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। दिवंगत बाल ठाकरे की बायोपिक को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के नाम अभी फाइनल नहीं हुए हैं। आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की बालासाहेब की जिंदगी पर फिल्म बनाने की लंबे समय से इच्छा थी। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें