मनोरंजन

पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप पर नवाजुद्दीन का फूटा गुस्सा, कहा- हैरान हूं मैं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1088
| मार्च 10 , 2018 , 15:24 IST

अपनी दमदार एक्टिंग से मशहूर होने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने के आरोप लग रहे हैं। साथ ही यह भी कहा गया कि उन्होंने गैरकानूनी तरीके से पत्नी आलिया सिद्दीकी के फोन की कॉल डिटेल निकलवाई।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उनपर लगे जासूसी के आरोपों को ख़ारिज कर दिया है। अभिनेता ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया को आड़े हाथ लिया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'पिछली शाम मैं अपनी बेटे के स्कूल का हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट बनवाने में मदद कर रहा था। आज प्रोजेक्ट एक्सिबिशन के लिए जब आप स्कूल गया तो मीडिया के सवालों से हैरान हो गया जो बेकार लगाए गए आरोपों के बारे में बताया गया।'

दरअसल, नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी (अंजलि) की कथित रूप से जासूसी का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राइवेट जासूस के जरिये उनकी पत्नी की कॉल डिटेल्स निकलवाई गई थी।

ठाणे पुलिस ने उन्हें पेश होने के लिए कहा लेकिन वह नहीं आये। क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था, जिसके बाद समन जारी किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, नवाज और उनकी पत्नी के संबंध पिछले कुछ वक्त से सही नहीं चल रहे हैं। ठाणे पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक प्रशांत पालेकर नाम के आरोपी से नवाज़ के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा जासूसी कराई जा रही थी। अब ये जासूसी खुद रिजवान ने नवाज के कहने पर कराई है या कुछ और मामला है, इसका खुलासा होना बाकी है।

दरअसल, नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा। पुलिस को पता चला कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था। CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था। प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है। उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था। पुलिस अभी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें