नेशनल

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर बयान दे फंसे राहुल गांधी, NCW ने भेजा नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1371
| जनवरी 10 , 2019 , 12:21 IST

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस भेजा है। बुधवार को राजस्थान में एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि प्रधानमंत्री डर गए हैं और अपने बचाव के लिए उन्होंने महिला मंत्री को सामने कर दिया। राहुल के इस बयान पर केंद्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी उनके बयान को अपमानजनक बताया था।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली में आरोप लगाया था कि राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग रहे हैं और बचाव के लिए संसद में एक महिला को आगे कर दिया। जिसको लेकर महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया है कि राहुल गांधी का कहना है कि एक महिला से कहा मेरी रक्षा कीजिए? महिला विरोधी बयान है। क्या वह सोचते हैं कि एक महिला कमजोर है?  राहुल गांधी देश की रक्षा मंत्री को ही कमजोर बता रहे हैं।

जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि आयोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस मामले में नोटिस जारी करेगा ।  


कमेंट करें