नेशनल

यूपी के पूर्व सीएम एन डी तिवारी की हालत नाजुक, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में हैं भर्ती

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
420
| सितंबर 20 , 2017 , 20:01 IST

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी को बुधवार सुबह ब्रेन हैमरेज के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें दिल्ली में साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैक्स अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तिवारी (91) की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में रखा गया है। सूत्रों के अनुसार डाक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल में लगी है।

रोहित शेखर ने कहा कि उनके पिता बुधवार सुबह अपने घर पर चाय पीते समय बेहोश हो गए थे। बता दें कि 91 वर्षीय तिवारी तीन बार यूपी के और एक बार उत्तराखंड के सीएम रह चुके हैं। वह राज्यपाल का पद भी संभाल चुके हैं। अपने कार्यकाल के दौरान वह विवादों में भी रहे। मार्च 2014 में नारायण दत्त तिवारी ने रोहित शेखर को अपना बेटा माना था।

Nyoooz_hindi1664_1505903920

रोहित को अपने पिता का नाम पाने के लिए छह साल तक कानूनी लड़ाई लड़ऩी पड़ी थी। तमाम कानूनी दांवपेच के बाद भी तिवारी को अपना डीएनए टेस्ट कराना पड़ा था। इसमें यह साबित हो गया था कि तिवारी ही रोहित शेखर के पिता हैं। इसके बाद तिवारी ने रोहित की मां उज्जवला शर्मा से शादी भी की थी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें