मनोरंजन

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, जानिए बेटी का क्या नाम रखा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1641
| नवंबर 20 , 2018 , 15:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया रविवार सुबह मां बनी हैं, एक्ट्रेस अपनी शादी के 6 महीने बाद ही मां बनी हैं। एक्ट्रेस के पीआरओ ने बताया था कि नेहा और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं। अभिनेत्री ने इसी साल 10 मई को एक्टर अंगद बेदी के संग शादी की। दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में गुपचुप शादी कर ली थी और इस शादी में दोनों के परिवारवाले और करीबी ही शामिल हुए थे। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए नाम का खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mehr Dhupia Bedi says hello to the world ... ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

18 नवंबर को नेहा धूपिया और अंगद बेदी पैरेंट्स बने हैं। नेहा ने अपने सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा है कि, 'पूरी दुनिया को हेलो कह रही हैं मेहर धूपिया बेदी'। हालांकि इस फोटो में नेहा ने अपनी बेटी का चेहरा नही दिखाया है। लेकिन बच्ची के छोटे-छोटे पांव जरूर दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From the sets of #styledbyneha ... #mommytobe at work! @foxlife_india ???? @rjdeigg @condenastvideoindia #6monthspregnantthen

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इस फोटो को शेयर करने के बाद नेहा के फैन्स इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इस बात की भी तारीफ की है कि बेटी को मां-बाप दोनों का सरनेम दिया गया है। इस फोटो पर बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट किया है कि, 'मेहर.. खूबसूरत बच्चे के लिए खूबसूरत नाम'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Waheguru MEHR Kare ????????❤️ @nehadhupia

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

गौरतलब हो कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर काफी समय तक छुपाए रखी थी। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात पर खुलासा करते हुए कहा कि वो शुरुआती समय में लोगों से इसलिए नहीं बताना चाहती थी क्योंकि उन्हें डर था कि लोगों का रवैया उनके प्रति कहीं बदल न जाए। उन्हें डर था कि कहीं प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एक्ट्रेस को काम देना बंद न कर दें।


कमेंट करें