मनोरंजन

सेक्स लाइफ पर खुलकर बोलीं मीरा राजपूत, बताया-बेड पर कैसे होते हैं शाहिद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2474
| मार्च 22 , 2018 , 16:18 IST

बॉलीवुड कपल मीरा राजपूत और शाहिद कपूर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है। मीरा और शाहिद हाल ही में टॉक शो ''बीएफएफ विद वोग'' का हिस्सा बने, जिसकी होस्ट नेहा धूपिया हैं। शाहिद और मीरा ने इस शो पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किये।

Image result for images of shahid and meera from bff with vogue

अभिनेता शाहिद कपूर ने जहां अपनी एक्स गिर्ल्फ्रेंड्स से सम्बंधित बातें बताई। वहीँ मीरा ने लव-लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। शो के 'स्केयरी स्पाइस सेग्मेंट' में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है, तो दोनों शर्मा गए और शाहिद ने इसका जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह दी, पर मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।” यह सुनकर शाहिद शर्म से लाल हो गये।

Related image

यह पहली बार नहीं है कि मीरा ने किसी शो पर इतना खुलकर बात की हो। इससे पहले मीरा ने करण जौहर के शो ''काफी विद करन'' में खुद को गुड किसर बताया था और कार में सेक्स करने की बात भी कबूल की थी।

Image result for images of shahid and meera from bff with vogue

शो को आगे बढ़ाते हुए नेहा ने मीरा से पूछा कि बॉलीवुड में किस सेलिब्रिटी को स्टाइलिस्ट की ज़रूरत है तो मीरा ने समय न लेते हुए एक्ट्रेस विद्या बालन का नाम ले डाला। जब नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या कभी उन्हें किसी ने धोखा दिया है तो उनकी पत्नी मीरा ने इस सवाल को पलट दिया और पूछा कि कितने लोगों ने उन्हें धोखा दिया है? इस पर शाहिद ने कहा कि एक इसके बारे में तो उन्हें पता है कि उन्हें धोखा दिया गया है, लेकिन दूसरे के बारे में वह नहीं कह सकते हैं।

नेहा ने दूसरा सवाल किया कि बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग सेलिब्रिटी कौन है तो मीरा ने शाहिद कपूर का नाम लिया। हालांकि, बाद में मीरा ने कहा कि वह मजाक कर रही हैं।


कमेंट करें