नेशनल

पहले मारी टक्कर, फिर बच्ची को 100 मीटर तक घसीटता रहा कार चालक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
532
| अक्टूबर 30 , 2017 , 17:32 IST

देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे एक कार ड्राइवर एक बच्ची को टक्कर मारने के बाद उसे 100 मीटर तक कार से घसीट रहा है।

यह मामला दिल्ली के वसंत कुंज इलाके का है। जहां मारुति इको कार का ड्राइवर एक बच्ची को टक्कर मारने के बाद उसे 100 मीटर तक कार से घसीट रहा है। पीड़ित बच्ची का नाम आशिका है और उसकी उम्र ढाई साल है। वीडियो में साफ दिख रहा है DL 1LV 4745 नंबर की मारुति इको कार चला रहा ड्राइवर रूपेश पहले तो इस बच्ची को टक्कर मरता है। टक्कर लगते ही बच्ची कार के नीचे आ जाती है।

हालांकि, इस टक्कर कार का ड्राइवर को पता नहीं लगता और ड्राइवर बच्ची को कार के नीचे करीब 100 मीटर तक रौंदता है। वहीं, जब मौके पर मौजूद गार्ड्स और अन्य लोग कार के पीछे दौड़ते हैं तब गाड़ी रुकती है। इसके बाद वहां मौजूद लोग इस मासूम को लेकर अस्तपताल भागते हैं।

ये हादसा 19 अक्टूबर की शाम को हुआ था। हादसे के बाद मासूम आशिका को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। मासूम के चेहरे पर गंभीर चोटें आई थीं।

डॉक्टर ने आशिका के दोनों कान का ऑपेरशन किया और उसका अभी भी इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि अब मासूम को सुनने में दिक्कत आती है और तेज आवाजो से डरती है।

वहीं, हैरानी की बात ये है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में सिर्फ धारा 279 और 337 के तहत मामला तो दर्ज किया है, लेकिन आरोपी की शिनाख्त होने के बावजूद उसको गिरफ्तार नही किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें