मनोरंजन

'रंगीला राजा' के नए पोस्टर में कमंडल लिए बाबा के अवतार में दिखे गोविंदा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2093
| सितंबर 24 , 2018 , 16:09 IST

जल्द ही गोविंदा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नजर आएंगे। गोविंदा एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों के साथ जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में गोविंदा की नई फिल्म फ्रायडे का ट्रेलर रिलीज किया गया था और इसी के कुछ दिन बाद उनकी दूसरी फिल्म रंगीला राजा का पोस्टर जारी किया गया।

बता दें कि इस फिल्म को लेकर गोविंदा काफी दिनों से चर्चा में है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में गोविंदा डबल रोल में नजर आने वाले है। कुछ देर पहले ही इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें गोविंदा दो अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ट्विटर के जरिए गोविंदा की इस फिल्म के नए पोस्टर को साझा किया है। पोस्टर में गोविंदा बाबा के अवतार में नजर आ रहे है तो वहीं उनका दूसरा अवतार भी काफी निराला है। नीले रंग के सूट में गोविंदा जिस तरह का एक्सप्रेशन दे रहे है, वह मजेदार है। नीचे देखें इस फिल्म का नया पोस्टर... इस फिल्म का निर्माण पहलाज निहलानी ने किया है। खास बात यह है कि पहलाज और गोविंदा पहले भी साथ में काम कर चुके है। गोविंदा और पहलाज साथ में मिलकर इल्जाम, आंखे और शोला और शबनम जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके है।

फिर डबल रोल में नजर आएंगे गोविंदा, जारी किया गया 'रंगीला राजा' का फर्स्ट पोस्टर

बात की जाए रंगीला राजा की तो इस फिल्म में गोविंदा के अलावा मिसिका चौरसिया और अनुपमा अग्निहोत्री भी नजर आने वाली है। फिलहाल तो आपको बता दें कि बीते कुछ सालों में गोविंदा की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई, सभी का बंटाधार बॉक्स ऑफिस पर हुआ है। अब देखना होगा कि फिल्म रंगीला राजा और फ्रायडे के जरिए क्या कमाल दिखाते है?


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें