मनोरंजन

‘दिल जंगली’ का पहला गाना ‘नच ले ना’ रिलीज, कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1994
| जनवरी 20 , 2018 , 10:29 IST

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना ‘नच ले न’ शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया. यह गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अगली फिल्म ‘दिल जंगली’ का है। महज कुछ ही घंटों में गाने के लगभग 5 लाख व्यू हो चुके हैं। गाने में तापसी पन्नू नशे में टल्ली दिखाई दे रही हैं, जिनके साथ सकिब सलीम नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। यानी इस फिल्म में दोनों ही लीड स्टार्स होंगे।

टी-सीरीज द्वारा प्रेजेंट्स इस गाने को गुरु रंधावा और नीति मोहन ने गाया है। जबकि गाने की कम्पोजिंग रंधावा और रजत नागपाल ने दिया। गुरु ने इस गाने के लिरिक्स भी खुद ही लिखे हैं।

'नच ले न' में तापसी पन्नू काफी अलग लुक में नजर आ रही हैं। जबकि सलीम द्वारा कुछ अच्छे डांस मूव्स देखने को मिले। दोनों ही स्टार डांस फ्लोर पर काफी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रंधावा अक्सर पार्टी सॉन्ग देकर नाचने का मौका देते आए हैं, इस बार भी उनका गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। फिलहाल रंधावा का यह तीसरा बॉलीवुड सॉन्ग है। इससे पहले उन्होंने फिल्म 'हिंदी मीडियम' में 'सूट-सूट' और फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में 'बन जा रानी' गाने से तहलका मचा कर रख दिया था।दोनों ही गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और पिछले साल के हिट सॉन्ग्स में ये दोनों गाने भी शामिल है।

दिल जंगली' एक्साइटमेंट से भरी हुई फिल्म हैं, जोकि लव, फ्रेंडशिप, ब्रोमांस से भरी हुई है। इस फिल्म को अलिया सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि पूजा इंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है। 'दिल जंगली' के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं। यह फिल्म 16 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें