मनोरंजन

मुंबई में होगी प्रियंका की इंगेजमेंट पार्टी, परिवार सहित आए निक जोनस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2510
| अगस्त 17 , 2018 , 12:29 IST

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में प्रियंका निक जोनस को लेकर भारत आई और इसके बाद प्रियंका के पूरे परिवार के साथ निक गोवा में छुट्टियां बिताने भी गए। इसके बाद जब प्रियंका ने सलमान खान की भारत छोड़ी तो निक जोनस के साथ उनकी सगाई की खबरें सुर्खियों में छा गई थी। कुछ घंटे पहले मुंबई अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हलचल मच गई जब अमेरिकन सिंगर निक जोनास को एक बार फिर से देखा गया। बड़ी बात ये है कि निक इस बार अकेले नहीं आए हैं बल्कि अपने पूरे परिवार को साथ लेकर आए हैं। बता दें कि निक भारत में प्रियंका के परिवार से अपने परिवार को मिलवाने लाए हैं। बता दें कि कल प्रियंका अपनी सगाई की पार्टी देने वाली है और खबरें है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम चेहरे शिरकत करेंगे।

काफी समय से निक और प्रियंका की शादी और सगाई की खबरों से फिल्मी गलियारा पटा हुआ है। जहां प्रियंका ने इस बारे में एक बार भी किसी से बात नहीं की हैं वहीं निक ने फैंस की बधाईयों को स्वीकारते हुए सगाई की खबरों को कंफर्म कर दिया था। लगता है देसी गर्ल और विदेशी साहब निक जोनस अपने रिश्ते को नाम देने के लिए अब बिलकुल तैयार हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि इस पार्टी के दौरान दोनों अपनी सगाई की खबर पर आधिकारिक मुहर लगा देंगे। फिलहाल तो आप निक जोनस और उनके परिवार की तस्वीरों पर डालिए एक नजर...

Nick-jonas-mumbai-1

 

Nick jonas

Nick-jonas-mumbai-3 (1)

निक के साथ प्रियंका डबल डेट पर भी गई थी। निक और प्रियंका के साथ निक के बड़े भाई जो जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर मौजूद थी। बता दें कि प्रियंका और निक पहली बार साल 2017 में मेट गाला के दौरान मिले थे। इंटरनेशल मीडिया की माने तो निक और प्रियंका के परिवार के बीच हो रही ये मुलाकात शादी से पहले के ट्रेडिशन में से एक है। ऐसा पहली बार होगा कि दोनों के परिवार एक दूसरे से मिलेंगे। ई न्यूज के मुताबिक प्रियंका के परिवार की ओर से दी जा रही इगेंजमेंट पार्टी में निक जोनस और उनका पूरा परिवार भारत में शामिल होने वाला है। यह उनके लिए एक ट्रेडिशन की तरह है जहां शादी से पहले वह प्रियंका के परिवार से मिलेंगे।

निक और प्रियंका अपनी सगाई और शादी की खबरों को लेकर काफी समय से चर्चा में है। खबरें थी कि निक और प्रियंका ने देसी गर्ल के बर्थडे पर सगाई कर ली थी। इसके बाद प्रियंका को एक बार अंगूठी छुपाते भी देखा गया था जिससे साफ है गया था कि वो फिलहाल अपनी सगाई के बारे में किसी से कोई बात नहीं करना चाहती।


कमेंट करें