मनोरंजन

Nick Priyanka Wedding: उमेद पैलेस में शादी की रस्में शुरू, हिन्दी गानों पर नाचेंगे निक जोनस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1648
| नवंबर 30 , 2018 , 15:59 IST

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो क्वॉन्टिको और हॉलीवुड फिल्मों की वजह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी ख्याति बटोर चुकी हैं। प्रियंका पिछले कुछ समय से हॉलीवुड सिंगर निक जोनस को डेट कर रही थीं और अब उनके साथ जोधपुर के रॉयल पैलेस उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्रियंका-निक की शादी 1 और 2 दिसंबर को होने जा रही है। प्रियंका के हिंदू और निक के क्रिश्चियन होने के नाते ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाज से कराई जाएगी।

जोधपुर पहुंचे निक और प्रियंका

29 नवंबर की सुबह प्रियंका अपने होने वाले पति निक जोनस के साथ मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हो गई हैं। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका-निक की शादी होगी। शादी से पहले मेंहदी और संगीत की रस्में भी जोधपुर में ही होंगी। परिवार वालों के साथ दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। प्रियंका ने ऑफ वाइट कलर के प्लाज़ो और कुर्ता पहन रखा था। इस इंडियन ड्रेस के साथ जयपुरी कलरफुल दुपट्टा उनपर काफी जंच रहा था। निक जोनस हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे और ऐसा लग रहा है कि वह अब इंडियन मीडिया से काफी फ्रेंडली हो चुके हैं। निक खाकी ट्राउजर, वाइट टीशर्ट के साथ मरून शर्ट में नजर आए। प्रियंका और निक ने साथ में कई खूबसूरत पोज़ दिए और फटॉग्रफर को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया। निक के बड़े भाई जो जोनस और उनकी होनेवाली पत्नी और ऐक्ट्रेस सोफी टर्नर भी उनके साथ एयरपोर्ट पर दिखे।

Pc 3

संगीत सेरिमनी में NickYanka का जलवा

निक जोनस का पूरा परिवार संगीत से जुड़ा हुआ है ऐसे में संगीत सेरिमनी को खास बनाने की तैयारी की गई है। सूत्रों से पता चला कि प्रियंका चोपड़ा संगीत की रस्म पर देसी गर्ल गाने के अलावा पिंगा जैसे गानों पर परफॉर्म करेंगी तो निक हॉलिवुड और बॉलिवुड दोनों का म्यूजिक पेश करेंगे। खास बात होगी उन्हें हिंदी गाने गाते हुए सुनना। इस शादी में शामिल होने के लिए करीब 80 लोगों की लिस्ट तैयार की गई है। पता चला है कि इनमें कोई सिलेब्रिटी नहीं है, दोनों ओर से परिवार के करीबी लोग शामिल होंगे।

गणपति पूजा से शुरू हुई रस्में

इससे पहले बुधवार को मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर में गणपति पूजा के साथ शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई थी। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बेटी और दामाद के लिए यह पूजा रखी थी। इसमें प्रियंका, निक और उनके भाई व भाभी के साथ शामिल हुईं। सभी ट्रडिशनल लुक में दिखे। प्रियंका ने पूजा के दौरान आसमानी रंग का सलवार सूट पहना तो निक ने पिंक कलर का कुर्ता पहना था। वैसे निक का परिवार हिंदू रस्मों का काफी सम्मान करता दिख रहा है। इससे पहले रोका की रस्म में भी उनके माता-पिता ने भारतीय परिधानों को तरजीह दी थी।

 


कमेंट करें