नेशनल

दिल्ली के अस्पताल में नाइजीरियंस के 2 गुट भिड़े, घबराकर टॉयलेट में छिपा स्टाफ

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
229
| अक्टूबर 30 , 2017 , 17:47 IST

साउथ दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नाइजीरियंस के दो गुट भिड़ गए। वे अपने हाथों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार लिए हुए थे। दोनों गुटों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हॉस्पिटल स्टाफ और नर्स घबराकर टॉयलेट में घुस गईं। कुछ ने दूसरे फ्लोर पर भागकर जान बचाई। घटना शनिवार तड़के 4 बजे हुई। यहां मारपीट से कुछ देर पहले ही 3 नाइजीरियन जख्मी हालत में इलाज के लिए आए थे। मारपीट किस बात पर हुई इसकी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये है वीडियो

गार्ड्स ने रोका तो नाइजीरियंस ने उन्हें भी पीटा

पुलिस के मुताबिक, नाइजीरियंस का एक गुट तड़के 4 बजे कुछ जख्मी साथियों को लेकर साकेत के हॉस्पिटल में पहुंचा था। पीछे से दूसरे गुट के 4-6 नाइजीरियन भी ऑटो से वहां पहुंच गए और हॉस्पिटल में विरोधी गुट के लोगों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

डीसीपी, ईश्वर सिंह ने बताया कि घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नाइजीरियन आपस में मारपीट और हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। हथियारों से लैस हमलावर करीब एक घंटे तक रिसेप्शन पर हंगामा करते रहे। जब गार्ड्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनकी भी पिटाई की। इस दौरान नर्स और बाकी स्टाफ जान बचाकर दूसरे फ्लोर पर भाग गए।


कमेंट करें