मनोरंजन

संपर्क फॉर समर्थन: सलमान और पिता सलीम खान से मिले नितिन गडकरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
647
| जून 8 , 2018 , 15:30 IST

केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को मुंबई में सलमान खान और सलमान के पिता सलीम खान से 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नितिन गडकरी ने सलमान खान और सलीम खान को मोदी सरकार के 4 साल के कामों से अवगत कराया।

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी द्वारा लॉन्च किए गए ‘संपर्क फॉर समर्थन’ इनिशिएटिव के तहत ये मुलाकात की गई। मुलाकात के दौरान नित‍िन गडकरी ने सलीम खान और सलमान खान को संपर्क अभि‍यान की बुकलेट भेंट की।

भारतीय जनता पार्टी के इस अभियान में पार्टी के सभी केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता, और कार्यकर्ता लगभग 1 लाख लोगो से मिलकर भाजपा सरकार में 4 साल के दौरान किए गए कार्यों को बताकर उनसे समर्थन हासिल करने कि कोशिश करेगी।

जिन खास हस्तियों मुलाक़ात की जा रही है उन्हें मुलाक़ात के दौरान एक बुकलेट दी जाती है जिसमे सरकार के सभी कार्यों का लेखा जोखा विस्तृत रूप में दर्शाया गया होता है।

इससे पहले अमित शाह ने माधुरी दीक्षित और उनके पति डा. नेने से मुलाकात की थी, और उसके बाद अमित शाह ने रतन टाटा से मुलाक़ात कर अपने इस अभियान में समर्थन करने कि अपील की थी।

क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन-

बताते चलें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया गया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वे मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे। बीजेपी कार्यकर्ता नामचीन लोगों के घर-घर जा रहे हैं और उनसे चर्चा कर रहे हैं।  इस कैंपेन के तहत अमित शाह कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं। हाल ही में वे माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिले थे।


कमेंट करें