राजनीति

मुजफ्फरपुर कांड पर बोले नीतीश-लाख अच्छा करो, एक बुरा हो जाए तो हो जाते हैं बदनाम

जितेन्द्र कुमार, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2100
| अगस्त 5 , 2018 , 18:19 IST

बिहार में मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में 34 नाबालिग बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म और यौन शोषण मामले पर जारी सियासी बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज एक बार फिर कहा है कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी गड़बड़ करेगा वो अंदर जायेगा, फिर चाहे कोई भी हो. इस दौरान सीएम नीतीश ने मीडिया से भी कहा कि वह इस मामले में सरकार की ओर से उठाये गये निर्णायक फैसलों को भी जनता को दिखाएं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे कहा कि लाख अच्छे काम करने के बावजूद अगर कहीं कोई एक बुरा काम सामने आ जाए तो चौतरफा आलोचना होती है। हम किसी को भी बख्शने वाले नहीं हैं। उन्होने कहा कि आज तक मैंने कोई समझौता नहीं किया है, बाकी हम ही को गाली देना है तो दीजिए. कैसे-कैसे लोगों से गाली दिलवा रहे हैं। नीतीश सरकार ने अब लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर बिहार से दिल्ली तक नीतीश सरकार की जो फजीहत हो रही है उससे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दबाव में दिख रहें है. वहीं, दिल्ली के जंतर-मंतर पर दिखी विपक्षी एकजुटता ने भी उनकी परेशानी बढ़ा दी है


कमेंट करें