नेशनल

मुजफ्फरपुर कांड पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इस घटना ने हमें शर्मसार कर दिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2266
| अगस्त 3 , 2018 , 14:38 IST

देश को शर्मसार करने वाले बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह रेप केस में आखिरकार सीएम नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को नीतीश कुमार ने कहा है कि मुजफ्फरपुर में ऐसी घटना घट गई कि हम शर्मसार हो गए। सीबीआई जांच कर रही है। हाई कोर्ट इसकी मॉनिटरिंग करे। सीएम नीतीश कुमार ने ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में किसी के साथ कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसे कड़ी सजा मिलेगी।

नीतीश कुमार ने कहा है कि मुजफ्फरपुर में ऐसी घटना घट गई कि हम शर्मसार हो गए। नीतीश ने कहा, 'सीबीआई जांच कर रही है। हाई कोर्ट इसकी मॉनिटरिंग करे।' बिहार सीएम ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में किसी के साथ कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसे कड़ी सजा मिलेगी।

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि पता नहीं आजकल किस तरह की मानसिकता वाले लोग हमारे समाज में हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना में सिस्टम की खामी है, हमें उसकी जांच करनी होगी। ये एक तरह का पाप है।

ये भी पढ़ें: नीतीश के 'सुशासन' में बालिका गृह को यातना गृह बनाने वाला ब्रजेश ठाकुर कौन है? ये है पूरी कुंडली

आपको बता दें कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के आश्रय गृह में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िताओं की तस्वीरों व विडियो प्रसारित करने पर रोक लगा दिया है। जस्टिस मदन बी.लोकुर और जस्टिस दीपक गुप्ता की पीठ ने एक शख्स द्वारा अदालत को पत्र लिखने के बाद इस घटना पर स्वत: संज्ञान लिया। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय, बिहार सरकार से जवाब मांगा है।


कमेंट करें