मनोरंजन

अब ''चार बोतल वोदका" नहीं, पार्टी में बजेगा श्रेय खन्ना का नया गाना- "हाथ में दारू नहीं''

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
713
| फरवरी 2 , 2017 , 20:27 IST

अब पार्टी में चार बोतल वोदका की बीट पर नहीं बल्कि श्रेय खन्ना का नये गाने- "हाथ में दारू नहीं" पर थिरकेंगे लोग।  दरअसल इंडियन सिंगर और कोरियोग्राफर श्रेय खन्ना ने अपना नया एंटी अल्र्कोहलिक पार्टी सांग लांच किया है, जिसका बोल है- "हाथ में दारू नहीं।"

 (हाथ में दारू नहीं गाने को अब तक यू-ट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं)

सिंगर श्रेय खन्ना ने बताया कि इस गाने का मकसद पार्टी में बिना दारू, ड्रग्स, लड़कियां और कार के मूड बनाना है। उन्होंने बताया कि आजकल नए सिंगरों का ट्रेंड बन गया है कि वो अपने गाने में दारू, लड़की औऱ कार की चर्चा करना जरूरी समझते हैं।

 

Kya aap juice pina pasand karenge ?#hathmeidarunahi

A photo posted by Shraey Khanna (@shraey.khanna) on

गाने के वीडियो में भी बिना दारू के पैग लगाए वीडियो नहीं बनाए जाते हैं। दारू और लड़की स्टेटस सिंबल होता जा रहा है। इसी ट्रेंड को बदलने के लिए उन्होंने ये गाना लांच किय़ा है।
हाथ में दारू नहीं गाना बनाने के पीछे श्रेय का अपना एक निजी अनुभव है। अपना अनुभव शेयर करते उन्होंने बताया कि वो बराबर पार्टियों में जाते थे। पार्टी में यार दोस्त उनका मजाक उड़ाते थे, यार तुम दारू नहीं पीते। क्योंकि पार्टी में भी मेरे हाथ में जूस का ग्लास होता था।

 

The Video is out ! Link in my Bio :)

A photo posted by Shraey Khanna (@shraey.khanna) on

उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस का एक 12 साल का लड़का नशे की लत छुड़ाने के लिए रिहैबीलेशन सेंटर में रह रहा है। नशे की लत समाज के हर छोटे-बड़े तबके को जकड़ चुकी है।
बता दें कि श्रेय खन्ना टीवी के फेमस रियलिटी शो इंडियाज डांसिंग सुपरस्टार 2013 के विजेता भी रह चुके हैं।

सुनिए हाथ में दारू नहीं जूस का ग्लास 


कमेंट करें