नेशनल

नोएडा खुदकुशी मामला: पिता ने की CBI जांच की मांग, स्कूल के बाहर प्रदर्शन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
862
| मार्च 22 , 2018 , 15:23 IST

नोएडा में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल में हुई छेड़छाड़ के बाद आत्महत्या के मामले में आज सुबह से हीं एल्कॉन स्कूल के बाहर लोगों का प्रदर्शन जारी है। लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बच्ची के लिए इंसाफ की मांग की है।

बच्ची के पिता ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

बच्ची के पिता ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है। बच्ची के पिता ने कहा, 'क्या पुलिस किसी के दवाब में है या फिर रिश्वत लेकर काम कर रही हैं।' 

एल्कॉन स्कूल के प्रिसिंपल का कहना है कि स्कूल प्रशासन लड़की के परिवार के साथ है। अगर हम छात्रा के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वो एक एवरेज स्टूडेंट थी। वो पढ़ाई में बहुत अच्छी नहीं थी हां लेकिन वो एक बहतरीन डांसर जरूर थी। पीटीएम( PTM) में बच्चों के परीक्षा के मार्क्स बताए जाते हैं लेकिन छात्रा के माता-पिता पीटीएम में नहीं आए। छात्रा को फेल नहीं किया गया था बल्कि उसे दोबारा टेस्ट देना था।

प्रिंसिपल ने कहा कि ‘जिन दो टीचर्स पर आरोप लगाए गए हैं उनमें से एक टीचर तो महिला है और एक महिला टीचर कैसे किसी लड़की का शारीरिक शोषण कर सकती है, ये कैसे मुमकिन है। बाकी जो दूसरे टीचर हैं वो पिछले 25 सालों से इस स्कूल में काम कर रहे हैं और इतने सालों में हमने कभी उनके खिलाफ ऐसी कोई शिकायत नहीं सुनी’।


कमेंट करें