विज्ञान/टेक्नोलॉजी

Nokia 9 में है बेज़ल लेस डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा, फोटो हुई लीक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
888
| सितंबर 25 , 2017 , 16:37 IST

नोकिया भारत में अपने शानदार एंड्राइड फ़ोन्स के साथ बाजार में वापस आ चुकी है। कंपनी ने हाल ही में नोकिया 8 स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कल यानी 26 सितंबर को भारत आने की उम्मीद है। इसके बाद अब नोकिया 9 भी काफी चर्चाओं में है। यह कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है। वैसे तो इन दिनों फोन के बारे में कई लीक्स देखे गए हैं लेकिन हाल ही में आए लीक में नोकिया 9 की एक फोटो सामने आई है, जिसमें फोन का लुक और डिज़ाइन पहले आए लीक्स से काफी अलग है। चाइना में एक Baidu यूज़र के जरिए लीक हुआ यह नोकिया 9 का लुक काफी स्टाइलिश और अलग है।

नोकिया 9 की खासियत:

1. इस लीक फोटो से पता चलता है कि यह फोन 5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। यह लीक फोटो वेरिफाईड नहीं है, लेकिन यह फेक भी नहीं लगती है। इससे पहले नोकिया 9 के बारे में कई लीक्स और रुमर्स में अलग साइज़ दिखाए गए थे, साथ ही फोन के कई वैरिएंट में आने की बात भी कही गई थी।

2. नोकिया 9 के नए लीक पर नज़र डालें तो यह फोन edge to edge 3D ग्लास डिस्प्ले के साथ आएगा।

Nokia-9-copy_559_092517113127

3. इस फोटो से यह भी पता लगता है कि यह फोन बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ आता है।

4. इस फोन में वायरलेस चार्जिंग, डूअल लेंस ज़िस कैमरा होगा। फोन में 12 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है और इसमें 4k विडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का डूअल रियर दिया जाएगा।

6. इस फ़ोन में 6gb रेम और 128gb इंटरनल मेमोरी होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें