राजनीति

Twitter पर बसपा सुप्रीमो की एंट्री, अब तक सोशल मीडिया से दूर थीं मायावती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1513
| फरवरी 6 , 2019 , 11:44 IST

अब तक सोशल मीडिया से दूर रहने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती अब ट्विटर पर अपना आधिकारिक एकाउंट बनाया है। यह ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है। अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है। यहां उनका आवास है, साथ ही बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी यहीं से चलाया जाता है।

सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक पार्टियां अपने पक्ष में माहौल बनाने में मदद लेती हैं, तो अबतक मायावती की बीएसपी ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। लेकिन अब बसपा सुप्रीमो ट्विटर पर आ गईं है। इससे उनके समर्थक उनकी गतिविधिओं को फॉलो कर सकेंगें।

आपको बता दें कि मायावती का यह ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया था, मगर जनवरी तक इस पर कोई ट्वीट नहीं था। 22 जनवरी को उन्होंने पहला ट्वीट किया। मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि नमस्कार भाइयो-बहनो, पूरे सम्मान के साथ मैं आप सबके समक्ष ट्विटर पर कदम रख रही हूं। यह मेरा पहला ट्वीट है। @sushrimayawati मेरा आधिकारिक अकाउंट है और यहीं से मैं भविष्य में आप सबसे जुड़ूंगी। धन्यवाद।

मायावती के ट्विटर से अबतक 12 ट्वीट किए गए हैं। मायावती के ट्विटर पर आने की खबर के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। खबर लिखे जाने कर मायावती के 12.8K फॉलोअर्स हैं।


कमेंट करें