मनोरंजन

कृति सेनन की बहन नूपुर की बॉलीवुड में एंट्री, सुशांत सिंह के साथ इस फिल्म में आएंगी नज़र

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
977
| जनवरी 27 , 2018 , 10:48 IST

कृति सेनन ने 4 साल में ही बॉलीवुड में अपने पांव जमा लिए हैं। कई हिट फिल्में करने वाली कृति की बहन नूपुर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। नूपुर हॉलीवुड फिल्म 'फॉल्ट इन आवर स्टार' के रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ सकती हैं।

'फॉल्ट इन आवर स्टार' के रीमेक से मुकेश छाबरा बॉलीवुड में पहली फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं। लीडिंग डेली को उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को पहले से ही कास्ट कर लिया है। साथ ही फिल्म की पटकथा पर काम चल रहा है। फिल्म में अभिनेत्री की कास्टिंग के लिए भी खोज जारी है।

इसी बीच खबर है कि एक्टर सुशांत ने फिल्म में हीरोइन की भूमिका के लिए अपनी गर्लफ्रेंड कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का नाम सुझाया है। इस हॉलीवुड फिल्म से वो अपने करियर का आगाज कर सकती हैं। कुछ रोज पहले कृति ने भी नूपुर के बॉलीवुड में काम करने की इच्छा के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर के पैरंट्स ने दीपिका को भेजा बुके, पद्मावत के लिए दी बधाई

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बहन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि नुपुर अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं। उन्हें खुशी है कि उनकी बहन अपने तरीके से काम करना चाहती है और अपने सफर को आगे बढ़ाना चाहती है। आगे अपना उदाहरण देते हुए कृति ने कहा कि कुछ साल पीछे मुड़ कर अगर देखें तो उन्होंने भी ऐसा ही किया था।

आगे उन्होंने कहा कि नूपुर फिलहाल अपने आप को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रही हैं। अपनी तरफ से मैंने उनपर कोई प्रेशर नही डाला और उनको सलाह दी है कि वो अपने दिल की सुने और जो उन्हें बेहतर लगता है वो करें।

बता दें कि सुशांत और कृति एक दूसरे में काफी मशगूल हैं। नए साल के मौके पर उन्हें एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था। समय के साथ-साथ दोनो की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। काम को लेकर बात करें तो सुशांत के पास ढेरो फिल्में हैं। इस समय वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'चंबल' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म 'केदारनाथ' में भी वो काम करने को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जारी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें