मनोरंजन

राहत की आवाज़ में दिल को छू लेगा 'अक्टूबर' का इमोशनल सॉन्ग 'तब भी तू'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2263
| मार्च 29 , 2018 , 14:07 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और बंनिता संधू की फिल्म अक्टूबर को इस साल की सबसे दिलचस्प फिल्मों में से एक माना जा रहा है। फिल्म 'अक्टूबर' का तीसरा गाना तब भी तू रिलीज हो गया है। वरुण ने अपने इस गाने को दिल्ली में रिलीज किया।

इस गाने को वरुण और बनिता संधु पर फिल्माया गया है। तनवीर गाजी द्वारा लिखे इस गाने को पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है और अनुपम राय ने इसका संगीत दिया है। गाना काफी इमोशनल, भावपूर्ण और मधुर है, जो आपके दिल को छू जाएगा।

इसके साथ ही कुछ देर पहले खुद वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर में वरुण धवन और बनिता संधू रोमांटिक पोज़ में नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में आप देख सकते है कि बनिता ने वरुण के चेहरे को अपने बाहों से लपेट रखा है क्योंकि वरुण ने अपना सर बनिता के गोद में रखा हुआ है। वरुण धवन और बंनिता संधू की इस शानदार तस्वीर कि एक झलक ही किसी के भी दिल को भी चुराने के लिए काफी है, फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन दान और बंनिता संधू शिउली नाम के किरदार को निभा रहे हैं। वरुण धवन और बंनिता संधू की फिल्म अक्टूबर एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है।

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें, वरुण धवन की इस फिल्म से बनिता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यहां आपको यह बता दें कि इस गाने से पहले फिल्म के थीम सॉन्ग और फिल्म के गाने 'ठहर जा' को रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के गाने 'ठहर जा' में सिंगर अरमान मलिक ने आवाज दी है।

इस गाने के लॉन्च के लिए वरुण धवन ने फिल्म सुई धागा की शूटिंग से ब्रेक भी लिया। शूजित सरकार के साथ वरुण धवन की यह पहली फिल्म है और वरुण अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं वरुण इस वक्त 'सुई धागा' की भी शूटिंग कर रहे हैं जिस वजह से उनका शेड्यूल काफी टाइट है। वरुण की फिल्म 'अक्टूब' 13 अप्रैल को रिलीज होगी।


कमेंट करें