मनोरंजन

‘अक्टूबर’ का पहला गाना ‘ठहर जा’ रिलीज, वरुण-बनिता के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2180
| मार्च 21 , 2018 , 15:18 IST

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का नया गाना रिलीज हुआ है। ‘ठहर जा’ टाइटल के साथ रिलीज हुए इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है।

फिल्म का पहला गाना ठहर जा वरुण धवन और अभिनेत्री बनिता संधु पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म के गाने का टीजर खुद मंगलवार को वरुण धवन ने शेयर किया था और फिल्म के गाने की रिलीज डेट की जानकारी भी दी थी।

गाना सुनने में बहुत ही खूबसूरत है। गाने में वरुण और बनिता संधू के बीच प्यार की कोपलें फूटती दिख रही हैं। बेहद ही रोमांटिक गाना है ये।

गाना दो लोगों के बीच के रिश्ते पर आधारित है। गाने में बनीता वरुण को चोरी-चोरी देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं वरुण धवन अपने काम में बिजी रहते हैं। फिल्म में वरुण ने एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जिसे यह पता नहीं होता कि वह जहां पर काम करता है वहां पर एक लड़की उसे पसंद करती है। वरुण को बाद में अपने दोस्तों से यह बात पता चलती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब अभिनेत्री बनिता कोमा में चली जाती हैं।

फिल्म ‘अक्टूबर’ राइजिंग सन फिल्म एंड कीनो वर्क के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनी है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


कमेंट करें