मनोरंजन

October Trailer: वरुण धवन और बनिता संधु की साइलेंट लव स्टोरी है यह फिल्म

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1491
| मार्च 12 , 2018 , 14:51 IST

लंबे इंतजार के बाद अभिनेता वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्‍टूबर का Trailer रिलीज हो गया है। फिल्म के फर्स्‍ट लुक और पोस्‍टर्स ने इसके विषय को लेकर जो उत्‍सुकता पैदा की थी वो काफी हद तक Trailer से शांत होती है। साफ है कि ये फिल्‍म एक खास किस्‍म की साइलेंट लव स्‍टोरी है। शोनित सरकार सरीखे निर्देशक हैं और उम्‍मीद है कि अप्रैल में भी वो अक्‍टूबर का अहसास कराने में सफल हो सकते हैं।

13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

अपनी इस फिल्‍म के बारे में वरुण धवन का कहना है कि यह उन्हें रचनात्मक रूप से आगे बढ़ने में मदद करेगी। वैसे यह पहली बार है जब वरुण, शूजित सरकार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें आशा है, यह उनकी छवि को बदलेगा। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी और बनिता संधु बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं।

फिल्‍म के बारे में अभिनेता वरुण धवन ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' गले मिलने, किस करने और डेट पर जाने पर आधारित नहीं है। वरुण ने शनिवार को पोस्ट किया, "'अक्टूबर' पहली नजर के प्यार की कहानी नहीं है। यह गले मिलने, किस करने और डेटिंग पर जाने पर आधारित नहीं है। आप जानना चाहते हैं कि यह क्या है, तो दो दिनों बाद ट्रेलर देखें।"
रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित 'अक्टूबर' का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। इसमें बनिता संधू भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

अक्टूबर की शूटिंग रही मजेदार: वरूण

वरुण ने कहा था कि 'अक्टूबर' की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट किया, "चंदेरी में शूटिंग पूरी हुई। इस खूबसूरत स्थान पर इन लोगों के साथ शूटिंग शानदार रही। हमारे यहां रहने और शूटिंग को सहज बनाने के लिए पुलिस और सरकार का धन्यवाद। 'अक्टूबर' का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए जल्द लौटूंगा।

शूजित सरकार ने वरूण धवन की तारीफ की

वहीं फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने कहा - मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया। अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं। लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं। विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है।


कमेंट करें