मनोरंजन

कभी सोनम ने ऐश को बोला था आंटी अब खुद फोन कर दिया शादी का न्यौता!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1277
| मई 6 , 2018 , 13:37 IST

ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर के बीच कोल्ड वॉर जगजाहिर है। ऐसे में सोनम की शादी में ऐश्वर्या का पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताब‍िक सोनम कपूर ने पुरानी सारी बातें किनारे करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन को पर्सनली फोन करके शादी का न्योता दिया है।

वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते डिजाइनर संदीप खोसला की भांजी सुदामिनी मट्टू की शादी में सोनम कपूर की मम्मी सुनीता कपूर और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई थी। सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी सुनीता कपूर ने ऐश को सोनम की शादी के लिए इनवाइट किया था। कुछ दिनों बाद सोनम ने ऐश्वर्या को फोन किया था। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। इसके बाद ऐश्वर्या ने सोनम के इनविटेशन को स्वीकार कर लिया है। ऐश, अभिषेक और श्वेता को जहां सोनम कपूर ने इनवाइट किया। वहीं, अमिताभ और जया बच्चन को अनिल कपूर ने इनवाइट किया। गौरतलब है कि सोनम और अभिषेक अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने फिल्म दिल्ली 6 और प्लेयर्स में साथ काम किया है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की क्या ऐश्वर्या सोनम की पुरानी बातों को भुलाकर वाकई शादी में आती हैं या नहीं।

बता दें 2009 में ऐश्वर्या राय ने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर एक साथ जाने से मना कर दिया। यह विवाद यही नहीं सुलझा। इसके बाद सोनम ने मिल वर्ल्ड ऐश्वर्या को ‘आंटी’ बोल दिया था। यह बात ऐश्वर्या राय को बिल्कुल पसंद नही आई थी। तभी से ही इन दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे। कई ज्वैलरी ब्रांड और कांन्स में दोनों एक्ट्रेसेस की कोल्ड वॉर देखने को मिली। सोनम कई मौकों पर बोलते नजर आईं लेकिन ऐश्वर्या ने इन सारे मौकों पर चुप्पी बनाए रखी। खैर सोनम कपूर की शादी की बात करें तो तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं।

शादी के घर में मेहमानों का आना जाना शुरू हो गया है। वहीं आनंद आहूजा भी अपने परिवार के साथ शुक्रवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। 8 मई को वो अपनी मौसी कविता सिंह के घर पर आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल होने वाले हैं। दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की तैयारियां कर ली हैं। सोनम कपूर की शादी की ऐसी तैयारियों को देखने के बाद तो साफ है कि कपूर फैमिली इस शादी को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाली घर की सजावट से संगीत रिहर्सल की वीडियो तक सभी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस को सोनम कपूर की शादी की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।


कमेंट करें