मनोरंजन

बर्थडे गर्ल आलिया को करण जौहर ने दिया गिफ्ट, शेयर किया 'राजी' का फर्स्ट लुक

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1390
| मार्च 15 , 2018 , 14:15 IST

बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल आल‍िया भट्ट 15 मार्च को 25 साल की हो गई हैं। अपने हटके और चटपटे रोल से यंगस्‍टर्स को दीवाना बनाने वाली आल‍िया बॉलीवुड में छोटी हैं लेक‍िन उनकी फैन फॉलोइंग क‍िसी से कम नहीं है।

इस खास मौके पर करण जौहर ने एक्ट्रेस को सरप्राइज करते हुए फिल्म राजी से उनके लुक को शेयर किया है।

ट्विटर पर अपनी चहेती स्टूडेंट को बर्थडे विश करते हुए करण जौहर ने लिखा, आलिया के 25वें बर्थडे पर देखिए राजी में उनका लुक। हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट।

एक तस्वीर में आलिया बुर्का पहने नजर आ रही हैं, वहीं दूसरो फोटो में ऐसा लग रहा है कि किसी शख्स के साथ उनकी कहासुनी हो रही है। आलिया उसे गुस्से से देख रही हैं और उसने जबरन आलिया का हाथ पकड़ा हुआ है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का इंटेस लुक देख फैंस की बेसब्री बढ़ रही है।

बता दें कि उनकी इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। बताया जाता है कि ये एक आम लड़की की आसामान्य परिस्थितियों में घिरने की सच्ची कहानी पर आधारित है।

ये भी पढ़ें-'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में क्या ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक! जानिए सच

ऐसे बताया जाता है कि फिल्म में उस आम कश्मीरी लड़की का किरदार आलिया निभाते हुए नजर आएंगी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में एक्ट्रेस अपनी मां सोनी राजदान के साथ भी दिख सकती हैं। इसके साथ ही फिल्म में ऐक्टर विक्की कौशल भी लीड रोल निभाते दिखेंगे। खास बात है कि फिल्म में आलिया का रोल एक ऐसी लड़की का है जिसे 1971 के उस युद्ध के दौर में बॉर्डर पार पाकिस्तान जासूसी करने के लिए भेजा गया था। दरअसल उसकी शादी एक पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से होती दिखाई जाएगी। यहां बता दें कि फिल्म को लेखक हरसिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड बताया जाता है।

इस फिल्म को प्रड्यूस विनीत जैन, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 11 मई 2018 बताई जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें