अभी-अभी

बिहार में हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने 20 गाड़ियां फूकीं, पुलिस फायरिंग में एक की मौत

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
372
| अक्टूबर 20 , 2017 , 13:58 IST

एक डॉक्टर की हत्या के बाद बिहार के समस्तीपुर में जमकर हंगामा हुआ। हत्या के विरोध में गुस्साए लोगों ने खूब बवाल किया। विरोध-प्रदर्शन के दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस के वाहन को आग के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवाब में पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग की जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। इस फायरिंग में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

पुलिस के मुताबिक प्रदर्शन के दौरान गुस्साई भीड़ ने पहले पुलिस थाने पर हमला किया फिर एसएसपी को निशाना बनाया। गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे भी जाम कर दिया। प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक वाहन जला दिए गए। 

इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक शख्स की जान चली गई। मौत के बाद तो भीड़ का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने जमकर उपद्रव मचाया। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए कई वरिष्ठ अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि समस्तीपुर के ताजपुर के दवा कारोबारी जनार्दन ठाकुर की गुरुवार को हत्या कर दी गई थी। दीपावली होने की वजह से गुरुवार को लोगों का गुस्सा नहीं दिखा, लेकिन शुक्रवार सुबह से ही लोग सड़क पर उतर आए। उग्र लोगों ने ताजपुर बाजार बंद करा दिया और एनएच 28 पर आगजनी कर सड़क को जाम कर नारेबाजी हंगामा करने लगे।


कमेंट करें