विज्ञान/टेक्नोलॉजी

Oppo लॉन्च करने वाला है तीन और स्मार्टफोन, फीचर्स लीक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1765
| सितंबर 17 , 2018 , 14:38 IST

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जल्द ही तीन और मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। कंपनी ने हाल ही में दो मिड रेंज के स्मार्टफोन्स OPPO F9/F9 Pro और दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स OPPO R17/ R17 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी अब तीन और स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है।

TENAA पर लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, ओप्पो के इन नए स्मार्टफोन PBCM30,PBCM10 और PBCT10 मॉडल से रजिस्टर किया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तीनों ही स्मार्टफोन्स एक ही मॉडल के तीन वेरिएंट्स हो सकते हैं। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि ओप्पो तीन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है।

ओप्पो के नए स्मार्टफोन्स के संभावित फीचर्स

लिस्टिंग के मुताबिक, ओप्पो के इन नए स्मार्टफोन्स को बड़े डिस्प्ले साइज में लॉन्च किया जाएगा। इसके डिस्प्ले की साइज 6.4 इंच हो सकती है। इसके अलावा इसमें ऑक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। चिपसेट प्रोसेसर स्नैपड्रैनग 670 या मीडियाटेक हेलियो पी 60 हो सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा एक वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए दमदार 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। वहीं, फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन में फेस रिकॉग्निशन फीचर्स भी दी जा सकती है। फोन ब्लू, रेड या सिल्वर कलर वेरिएंट में आ सकता है।


कमेंट करें