राजनीति

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा, विपक्ष का वॉक-आउट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1698
| नवंबर 29 , 2018 , 13:14 IST

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन गुरुवार को भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा। विपक्ष ने गुरुवार को बालिका आवास गृह मामले को लेकर जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

2018_3$largeimg13_Mar_2018_125420481शीतकालीन सत्र के चौथे दिन गुरुवार को विधानसभा की कार्यवाही प्रारंभ होते ही विपक्ष के सभी सदस्य मुजफ्फरपुर बालिका आवासगृह में लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले को लेकर हंगामा मचाया।

विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल को सार्वजनिक करने की मांग की। इसके बाद विपक्षी सदस्य हंगामा करते रहे।

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने जनहित के मुद्दे के लेकर प्रश्नोत्तर कार्य चलाने का विपक्षी सदस्यों से आग्रह किया परंतु हंगामा होता रहा।

विधानसभा अध्यक्ष ने विपक्षी सदस्यों से कहा, "सदन की कार्यवाही नियमानुकूल चलने दें। सदन विमर्श का सदन है और जनहित में सदन को चलने दें।"

बाद में हंगामे के कारण अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी।उल्लेखनीय है कि बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र पांच दिनों का है और इनमें से तीन दिन पहले ही विपक्ष के हंगामे की भेट चढ़ चुके हैं।


कमेंट करें