खेल

बैन पर बोले श्रीसंत- दूसरे देश से खेल सकता हूं, BCCI ने कहा- कहीं से नहीं खेल सकते

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
376
| अक्टूबर 20 , 2017 , 22:36 IST

क्रिकेटर एस. श्रीसंथ ने अपने ऊपर लगे लाइफ टाइम बैन के दोबारा लागू होने के बाद किसी दूसरे देश की ओर से खेलने का इशारा किया है। श्रीसंथ ने दुबई में एक इवेंट में कहा, "मैं किसी और देश के लिए क्रिकेट खेल ही सकता हूं। मैं 34 साल का हूं, 6 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं।" बता दें कि केरल हाईकोर्ट ने सोमवार को श्रीसंथ पर बोर्ड की ओर से लगाए गए बैन को बरकरार रखा था। श्रीसंथ के बयान पर बीसीसीआई ने कहा कि ICC के नियम साफ हैं और श्रीसंथ किसी भी देश से नहीं खेल सकते हैं।

BCCI ने बैन किया है, ICC ने नहीं- श्रीसंथ

श्रीसंथ ने कहा, "BCCI ने मुझ पर बैन लगाया है, ICC ने नहीं। अगर भारत के लिए नहीं तो मैं किसी और देश के लिए तो खेल सकता हूं। मैं फिलहाल 34 साल का हूं। ज्यादा से ज्यादा 6 साल और क्रिकेट खेल सकता हूं।

मैं एक ऐसे शख्स के तौर पर खेलना चाहता हूं, जो क्रिकेट से बेहद प्यार करता है। BCCI एक प्राइवेट फर्म है, जो हमें ये बताती है कि ये भारतीय टीम है। लेकिन आप जानते ही हैं कि आखिरकार BCCI है तो एक निजी संस्था।

BCCI बोली- वे कहीं से नहीं खेल सकते

श्रीसंथ के बयान पर BCCI के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी कहा, "कोई भी प्लेयर जिस पर ICC का फुल मेंबर देश बैन लगाता है, वो किसी दूसरी फुल मेंबर देश और एसोसिएशन से नहीं खेल सकता है। ये बेकार की बातें हैं, हमें अपनी लीगल पोजिशन पता है।"


कमेंट करें