मनोरंजन

विरोध के बाद भी दर्शकों को पसंद आ रही है 'पद्मावत', दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
487
| जनवरी 27 , 2018 , 12:06 IST

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' काफी विवादों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स भी मिल रहा है। पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। देश के चार बड़े राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग न होने के वाबजूद अन्य राज्यों में दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि पद्मावत ने शुक्रवार को 26 जनवरी के दिन लगभग 30 करोड़ की कमाई की है, यानी दो दिन के भीतर कुल कमाई 50 करोड़ होगी। जबकि अभी दो दिन का लंबा वीकेंड बाकी है। जबकि ओवरसीज की कमाई देखी जाए तो दो दिन में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई, जबकि न्यूजीलैंड में 75.84 लाख का कलेक्शन हुआ। वहीं अमेरिका में सिर्फ दूसरे ही 4 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा।

ये भी पढ़ें-कृति सेनन की बहन नूपुर की बॉलीवुड में एंट्री, सुशांत सिंह के साथ इस फिल्म में आएंगी नज़र

26 जनवरी को फिल्म को छुट्टी का भी फायदा मिला है। बता दें, फिल्म की रिलीज को लेकर काफी विरोध किया गया था और अभी भी फिल्म को लेकर विरोेध किया जा रहा है। इस वजह से फिल्म को राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश के सिनेमाघरों में नहीं दिखाया जा रहा है। हालांकि, इसके बाद भी फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को वीकेंड पर भी अच्छा रिसपॉन्स मिलेगा और फिल्म की कमाई भी अच्छी होगी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने भी पूरी उम्मीद जताई थी कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 190 करोड़ रुपये के बजट से बनायी गई है और हिंदी समेत यह फिल्‍म तेलगु और तमिल भाषा में भी रिलीज हो रही है। इसके अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। गौरतलब है कि गुरुवार देर रात फिल्म के विरोध के चलते कर्नाटक के एक थिएटर के बाहर कुछ बाइक सवारों ने पेट्रोल बम से हमला किया था। हालांकि, इस घटना में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें