मनोरंजन

लीक हुए पद्मावत के दो शानदार टीजर,खिलजी की सनक से लेकर दीपिका का निर्भय चेहरा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1820
| जनवरी 20 , 2018 , 10:07 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज का भले ही देश के कुछ लोग विरोध कर रहे हों लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के दो नए ट्रेलर्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

ये अनऑफिशल ट्रेलर्स किसी फैन ने शेयर किए हैं। एक ट्रेलर में लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिस शान से डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं। इस टीजर में दीपिका पादुकोण जबरदस्त एंट्री और दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं।

टीजर की शुरुआत में रानी पद्ममिनी बनी दीपिका का निर्भय चेहरा सामने आता है। खुले बालों में दुश्मन का नाश करने की सोचते हुए वह आगे बढ़ती हैं। इस बीच दीपिका जबरदस्त डायलॉग बोलती हैं, ‘असुरों का विनाश करने देवी को भी गढ़ से उतरना पड़ा था। चित्तौड़ के आंगन में ऐसी लड़ाई होगी जो न किसी ने देखी होगी और न किसी ने सुनी होगी। वो लड़ाई हम क्षत्रानियां लड़ेंगी। और यही अलाउद्दीन के जीवन की सबसे बड़ी हार होगी।’ वहीं दीपिका टीजर में बोलती नजर आती हैं, ‘डर नाम का गहना कभी पद्मावती ने पहना ही नहीं।

वहीं दूसरा ट्रेलर भी कम धमाकेदार नहीं, इसमें खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह की दमदार परफॉर्मेंस की झलक है ।इस टीजर में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह अपनी दमदार आवाज में गरजते हुए डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं। टीजर में रणवीर का जोश और जुनून दिखाई दे रहा है। वहीं उनकी डायलॉग डिलीवरी का कोई जवाब नहीं। रणवीर बोलते हैं, ‘हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहां में फहराएगा।’

वहीं फिल्म के दूसरे कलाकार शाहिद कपूर राजपूती शान के साथ धैर्य दिखाते हुए बोलते नजर आते हैं। शाहिद कहते हैं, कह दीजिए अपने सुल्तान से उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाडियों के सीने में है। टीजर में जंग का मैदान दिखाया जाता है जहां दोनों तरफ से सेनाएं एक दूसरे पर आक्रमण करने को तैयार होती हैं।

 

दूसरे टीजर में रानी पद्मावती और राजा रतन सिंह का मिलन दिखाया जाता है। टीजर में घायल राजा रतन सिंह पूछते हैं कि आपका नाम क्या है, वहीं पद्ममिनी बताती हैं, ‘यहां का पत्ता-पत्ता हमारा नाम जानता है।’

फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होनी है। वहीं देश के कई हिस्सों में इस फिल्म के विरोध के चलते माहौल गर्म बना हुआ है। ऐसे में इस टीजर के सामने आने से इस फिल्म के विरोधियों को जवाब मिला है। फिल्म को सीबीएफसी द्वारा रिलीज के लिए हरी झंडी मिल चुकी थी। बावजूद इसके राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावत’ का जबरदस्त विरोध कर 4 राज्यों में फिल्म को बैन करवा दिया था।

मध्य प्रदेश, गुजरात, हरियाणा और राजस्थान में बैन के बाद फिल्म मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं कोर्ट ने फिल्म के पक्ष में फैसला देते हुए कहा कि फिल्म को हर जगह रिलीज किया जाएगा। करणी सेना ने फिर सुप्रीम कोर्ट में फिल्म पर बैन लगाने के लिए याचिका दायर की, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ये याचिका खारिज कर दी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें