मनोरंजन

फिल्म 'पद्मावत' हुई ऑनलाइन लीक, बढ़ी भंसाली की मुश्किलें

आशुतोष कुमार राय, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
734
| जनवरी 30 , 2018 , 18:41 IST

बहुत विवादों के बाद जाकर फिल्म 'पद्मावत' को भारत में रिलीज किया जा सका है, लेकिन अभी संजय लीला भंसाली की मुसीबतें कम होती हुई नहीं दिखाई दे रहीं हैं।

जैसे-तेसे रिलीज होने के 2 दिन बाद ही फिल्म पद्मावत कई मूवी वेबसाइट पर लीक हो चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म को कई हजार लोग डाउनलोड कर चुके हैं।

वैसे आपको बता दें कि फिल्में ऑनलाइन डाउनलोड करना पायरेसी कानून के तहत गैरकानूनी है। इसलिए यदि आप इन वेबसाइट्स पर जाकर फिल्म डाउनलोड करते हैं तो बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं।

फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में 146 करोड़ की कमाई दर्ज करवा ली है। बॉक्स ऑफिस के इन लेटेस्ट आंकड़ो के साथ पद्मावत शाहिद कपूर की पहली 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है।

इस फिल्म को भारत में कई अलग- अलग वेबसाइटों से डाउनलोड किया जा रहा है। इनमें aeonsource, bigdaddymovies, moviespur, rdxhd के साथ अन्य वेबसाइट भी शामिल हैं।

#Padmaavat scores $1.3 Million from 54 @IMAX Screens in 11 Countries around the World for the 1st weekend..

In #India, from 12 #IMAX theaters, movie has collected $491,000.. A New Record in #India beating all #Hollywood movies #IMAX opening nos..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) January 30, 2018

इन वेबसाइटों से ऑनलाइन भी देखी जा सकती है और साथ-साथ डाउन लोड भी किया जा सकता है। बता दें कि हमारे देश में पायरेसी कानून के तहत यदि कोई ऑनलाइन फिल्म देखता है तो वह कानून का उल्लंघन करता है और इसके तहत दोषी को 3 साल तक की सजा हो सकती है।

इसे भी पढ़ें-: Psychology में पोस्ट ग्रेजुएट हैं प्रीति जिंटा, पढ़ें कामयाबी का सफर (बर्थडे स्पेशल)

वैसे तो फिल्म 'पद्मावत' के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और निर्माता कंपनी वायकॉम 18 को काफी नुकसान होने का अनुमान है। इतने विरोध के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है और 5 दिनों में ही 146 करोड़ कमा चुकी है।


कमेंट करें