मनोरंजन

'पद्मावत' के सॉन्ग 'खलीबली' को रणवीर ने ऐसे किया था शूट

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1081
| फरवरी 18 , 2018 , 17:09 IST

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन जारी है। अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आए रणवीर सिंह की एक्टिंग को खूब वाहवाही मिल रही है। एक्टर पर फिल्माया गया सॉन्ग खलीबली कमाल का बन पड़ा है गाने में उनके एटिट्यूड, डांस, एग्रेशन और हैरतअंगेज एक्सप्रेशन की सभी ने तारीफ की हैं।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें दिखाया है ये गाना कैसे शूट किया गया था। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह का इस गाने में जो एटीट्यूड और एग्रेशन दिखाया है, वो वाकई कमाल का है। इस गाने में उनके एक्सप्रेशन भी देखने लायक है।

'खलीबली...' की मेकिंग का जो वीडियो सामने आया है उसमें रणवीर सिंह की मेहनत साफ नजर आ रही है। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। वीडियो में गणेश, रणवीर को गाने के अलग-अलग स्टेप बताते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी रणवीर को सलाह देते दिख रहे हैं। खलीबली.. गाने में रणवीर सिंह का लुक काफी क्रूर और डरावना है। उनको इस गाने के डांस में एग्रेशन और सनकीपना दिखाना था। मेकिंग वीडियो में रणवीर की डांस की प्रैक्टिस करते और हरेक स्टेप समझते भी दिख रहे हैं। एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि खलीबली गाने के दौरान उन्होंने महसूस किया जैसे उनके पैर ही नहीं हैं। इस गाने को शिवम पाठक ने आवाज दी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें