मनोरंजन

25 जनवरी को रिलीज होगी भंसाली की फिल्म 'पद्मावत', 'पैडमैन' से लेगी टक्कर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1905
| जनवरी 8 , 2018 , 16:38 IST

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती अब जनवरी में 25 तारीख को रिलीज होगी।रिलीज होने की खबर आने के बाद करणी सेना ने साफ तौर पर कहा है कि 25 जनवरी तो क्या, हम कभी भी और कहीं भी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

बता दें, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' 26 जनवरी को ही रिलीज होने वाली है। अक्षय ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाई जाएगी। इससे साफ है कि रिपब्लिक डे के मौके पर, बॉक्स ऑफिस पर हमें दो फिल्मों का टकराव देखने को मिलेगा।

करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा है कि इस फिल्म को कभी भी और कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। इसका जमकर विरोध किया जाएगा। इस फिल्म में रानी पद्मावती का अपमान हुआ है। वे भारतीय संस्कृति और सम्मान की प्रतीक है। उनका अपमान करणी सेना और सर्व समाज किसी भी सूरत में नहीं सहेगा।

राजस्थान बीजेपी चीफ अशोक परनामी की बातचीत में उन्होंने ये साफ कहा है कि अगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को क्लीयरेंस दे दी है तो फिल्म में सभी आपत्तिजनक बातों को निकालना होगा। अगर फिल्म से आपत्तिजनक चीजों को हटा दिया गया है तो कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ है तो ये बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हाल ही में 'पद्मावती' को सेंसर बोर्ड से हरी झंड़ी मिली है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म 'पद्मावती' में किसी कट की सिफारिश नहीं की है और फिल्म को पांच संशोधनों के साथ यू/ए प्रमाणपत्र देने का फैसला किया है और फिल्म-निर्माता से कहा है कि फिल्म का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर दिया जाए। फिल्म के शीर्षक 'पद्मावती' के संबंध में सेंसर बोर्ड ने अध्यक्ष प्रसून जोशी ने अपने बयान में कहा था कि इसे बदल कर 'पद्मावत' कर दिया जाए, क्योंकि उन्होंने इसे इतिहास से नहीं, बल्कि काल्पनिक कहानी 'पद्मावत' से प्रेरणा लेकर बनाई है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें