मनोरंजन

'पद्मावती' का पहला गाना रिलीज़, जबरदस्त 'घूमर' करती नज़र आ रही हैं दीपिका

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
842
| अक्टूबर 25 , 2017 , 15:31 IST

आखिरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना रिलीज़ कर दिया गया है। गाने का टाइटल है 'घूमर'। गाने में कमाल की भव्यता नजर आ रही है। ‘घूमर’ में दीपिका पादुकोण जबरदस्त घूमर करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में राजस्थान के राजपुताना परंपरा और उसके संस्कृति की एक झलक देखने को मिलती है।

सिर से पांव तक सजी हुई महारानी ‘पद्मावती’ उर्फ दीपिका पादुकोण घूमर डांस परफॉर्म करती नजर आ रही है। इस गाने को श्रेया घोषाल और स्वरूप खान ने गाया है साथ ही इसके राजस्थानी लिरिक्स भी स्वरूप ने ए एम तुराज के साथ मिलकर लिखे हैं। दीये को लेकर किए उनके कुछ स्टेप्स वाकई मुश्किल हैं।

इस गाने में राजस्थान के राजपुताना परंपरा और उसके संस्कृति की एक झलक देखने को मिलती है।

सिर से पांव तक सजी हुई महारानी ‘पद्मावती’ उर्फ दीपिका पादुकोण घूमर डांस परफॉर्म करती नजर आ रही है। इस गाने को श्रेया घोषाल और स्वरूप खान ने गाया है साथ ही इसके राजस्थानी लिरिक्स भी स्वरूप ने ए एम तुराज के साथ मिलकर लिखे हैं।

दीपिका ने भी इस गाने के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि यह गाना कठिन गानों में से एक है। अब तक मैंने जितने गाने शूट किए उन कठिन गानों में से यह गाना भी काफी कठिन था।’

इस गाने के बारे में दीपिका ने कहा, "घूमर गाना सबसे मुश्किल गीतों में से एक है जिसे संजय सर और मैंने शूट किया है। इस सेट की भव्यता और हमारी कठोर परिश्रम से उनकी दृष्टिकोण का अनुमान लगाया जा सकता है। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत के कई महीनों पहले से ही मैंने इसके किरदार में ढलने की तैयारी शुरू कर दी थी। लेकिन यह घूमर सॉन्ग था जिसे मैंने ‘पद्मावती’ के लिए पहली बार परफॉर्म किया। पद्मावती की शूटिंग घूमर गाने के साथ शुरु हुई और मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकती हूं। मुझे याद है कि पहला शॉट शुरू हुआ और मैं एक दम नर्वस थी। ऐसा लगा जैसे पद्मावती की आत्मा मेरे शरीर में प्रवेश कर चुकी थी। यह भावना मुझे अभी भी आती है और आने वाले वर्षों तक जारी रहेगी।"

इस फिल्म में शाहिद राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी। भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें