मनोरंजन

'पद्मावत' फेर सकती है 'पैडमैन' की कमाई पर पानी, एक ही दिन हो सकती हैं रिलीज़ !

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1034
| जनवरी 5 , 2018 , 13:07 IST

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' रिलीज होने की दो संभावित तारीखों- 26 जनवरी व 9 फरवरी पर चर्चा से इस दौरान रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है। 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही 'पैडमैन' और 9 फरवरी को रिलीज को तैयार 'परी' की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि 'पद्मावत' के नाम से रिलीज होने वाली फिल्म 'पद्मावती' के साथ अपनी फिल्म रिलीज करना मूर्खता होगी।

अगर पद्मावती वाकई 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है तो फिर इसका एलान अगले 3 - 4 दिनों में हो जाएगा। और वाकई अगर ऐसा हुआ तो पद्मावती बॉलीवुड का काफी भारी नुकसान कर सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो पद्मावती को किसी त्योहार की ज़रूरत नहीं है। फिल्म अपने आप में काफी सक्षम है। इसलिए फिल्म जब भी रिलीज़ होगी, धमाका ही करेगी।

'पद्मावती' की दो रिलीज डेट होने से प्रेरणा दुविधा में पड़ गई हैं। बॉलीवुड के एक सूत्र ने हालांकि रिलीज डेट को लेकर सभी बातों को अफवाह बताया है।

सूत्र ने बताया कि 'पद्मावती' की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं ने अभी तक फिल्म रिलीज करने की तारीख पर निर्णय नहीं लिया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें