मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- हमारे कपड़े उतरवाते हैं तो बर्दाश्त नहीं होता

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1649
| जनवरी 17 , 2018 , 15:54 IST

सबा कमर की गिनती मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेसेज में होती हैं। बॉलीवुड में इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' में नजर आ चुकीं सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है?

वीडियो में सबा आंखों में आंसू लिए अपनी आपबीती सुनाती हुई नजर आ रही है। दरअसल सबा कमर पाकिस्तान में ही एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रही थीं। इस इंटरव्यू में वह बुरी तरह रो पड़ीं। पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में सबा कमर ने बताया कि पाकिस्तानी होना दुनिया के सामने कैसा है।

ये भी पढ़ें-4 राज्यों में बैन हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत', सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

वीडियो में दिख रहा है कि सबा कहती हैं, ‘पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद। लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं। मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि एक-एक करके हमारे कपड़े उतारे जाते हैं।’ सबा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए भारतीयों के साथ विदेश गई थी तो कैसे उन लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया गया और मुझे रोक लिया गया। मुझे रोकने का कारण मेरा पाकिस्तानी होना था। उस दिन मुझे अहसास हुआ कि क्या ये इज्जत है हमारी..ये पोजीशन है..हम दुनिया में कहां स्टैंड करते हैं।’

सबा कमर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि सिर्फ सबा ही नहीं सारे पाकिस्तानियों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। हमारे बच्चों को मख्खियों की तरह मार दिया जाता है और हाफिज सईद जैसा आतंकी खुलेआम घूमता है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें

Rameshpatel

Thanks for strong voice for bad doing with girls

Rameshpatel

Thanks for strong voice for bad doing with girls

Rameshpatel

Thanks for strong voice for bad doing with girls