PoK के एक्टिविस्ट ने पाक को किया बेनकाब, कहा- आर्मी देती है आतंकियों को ट्रेनिंग

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
544
| अक्टूबर 22 , 2017 , 13:38 IST

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) की एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता ने पाकिस्तान को फिर से बेनकाब कर दिया है। तौकीर गिलानी ने पाकिस्तान की सेना पर आरोप लगाया है कि वह आतंकियों को ट्रेनिंग देती है और उन्हें सुरक्षित ठिकाना भी उपलब्ध कराती है। आतंकियों को पाकिस्तानी सेना पूरी सुरक्षा देती है।

PoK के मुजफ्फराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए यूनाइटेड कश्मीर पीपल्स नेशनल पार्टी के कार्यकर्ता तौकीर गिलानी ने कहा कि पाकिस्तानी सरकार और सेना ना तो अपने मुल्क के हित में काम करती है और ना ही कश्मीरियों के लिए कुछ करती है। उन्होंने कहा कि, पाकिस्तानी सेना अपने ही लोगों को जिहादी के तौर पर तैयार करती है और फिर उनका अपने हिसाब से इस्तेमाल करती है।

वहीं उन्होंने कहा कि इस पार्टी का उद्देश्य पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को आजाद करवाना है। इस पार्टी को 1985 से चलाया जा रहा है।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार भारत में घुसपैठ करवाने की कोशिश करता रहता है। इसके लिए वह लोगों को लालच देकर उनका इस्तेमाल करता है। कश्मीर में आए दिन पाक से आए आतंकी मारे जाते हैं। हंदवाड़ा में रविवार को सुरक्षाकर्मियों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। उस आतंकी के पास से पुलिस ने ग्रेनेड, राइफल और पाकिस्तानी करंसी बरामद की है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें