इंटरनेशनल

18 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेंगे इमरान, तीन भारतीय क्रिकेटरों को ‌दिया न्योता

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2044
| अगस्त 11 , 2018 , 17:13 IST

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान 14 अगस्त की बजाय अब 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीटीआई ने आज घोषणा करते हुए कहा कि इमरान खान 18 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। पीटीआई के केंद्रीय अतिरिक्त सूचना सचिव फैसल जावेद ने कहा कि खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह सिद्धू जैसे भारतीय क्रिकेटरों को आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की 1992 विश्व कप विजेता टीम को भी अपने कप्तान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

इससे पहले पीटीआई के फैसल जावेद खान ने ट्विटर पर लिखा कि खान 18 अगस्त को देश के नये प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने ट्वीट किया,‘‘इंशाअल्लाह, इमरान खान 18 अगस्त, 2018 को पाकिस्तान इस्लामी गणराज्य के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।’’

बता दें कि पाकिस्तान में भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने 18 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेने जा रहे पीटीआई चीफ इमरान खान से शुक्रवार को मुलाकात की। इस दौरान बिसारिया ने उन्हें एक बैट तोहफे में दिया, जिसपर भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के हस्ताक्षर हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें