इंटरनेशनल

रेहम खान के खुलासे से पाकिस्तान में सियासी भूचाल, 4 लोगों ने भेजा कानूनी नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
711
| जून 7 , 2018 , 16:55 IST

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब के रिलीज होने से पहले ही पाकिस्तान की सियासत में भूचाल मचा हुआ है। दरअसल किताब में सनसनीखेज खुलासों को लेकर रेहम खान को क्रिकेटर वसीम अकरम सहित चार लोगों ने लीगल नोटिस भेजा है। इतना ही नहीं इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कहा है कि अगर यह किताब रिलीज होगी तो वह रेहम पर केस करेंगी।

रेहम खान को उनके पहले पति डॉक्टर एजाज रहमान, क्रिकेटर वसीम अकरम, एक ब्रिटिश बिजनसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा ने नोटिस भेजा है। इन सबका आरोप है कि रेहम ने अपनी किताब के जरिए उनका अपमान किया।

बता दें कि किताब की मैन्यूस्क्रिप्ट इंटरनेट पर लीक हो गई थी, जिसके बाद से हंगामा जारी है। रेहम खान की किताब 'रेहम खान' में कथित तौर पर रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान खान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है। इमरान से उनकी शादी महज 15 महीनों में ही टूट गई थी।
रेहम को वेस्ट लंदन लॉ फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से 30 मई को एक 'प्री-ऐक्शन डेफमेशन प्रोटोकॉल' जारी किया था। इसमें दावा किया गया था कि रेहम की आने वाली किताब की मैन्यस्क्रिप्ट में दुर्भावनापूर्ण, झूठे, गलत, भ्रामक, अमानवीय, अपमानजनक और बदनामी कराने वाला कंटेंट है।
गौरतलब है कि पेज नंबर 402 से 572 तक का कंटेंट ऑनलाइन लीक हुआ है। इसमें रेहम ने वसीम अकरम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए अपनी दिवंगत पत्नी को अपने सामने एक अश्वेत शख्स संग सेक्स करने को कहा।

नोटिस में रेहम को 14 दिनों का समय दिया गया है। नोटिस के मुताबिक अगर वह 14 दिनों में मांगें पूरी नहीं करेंगी तो आगे की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।


कमेंट करें