इंटरनेशनल

पाकिस्तानी आर्मी का दावा- मारे 100 आतंकी, सूफी दरगाह ब्लास्ट का लिया बदला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1860
| फरवरी 18 , 2017 , 16:37 IST

पाकिस्तान के सिंध प्रांत स्थित सूफी दरगाह पर आईएस के आत्मघाती हमले के एक दिन बाद ही पाकिस्तान के सुरक्षाबलों ने दावा किया है कि उन्होंने 100 आतंकवादियों को मार गिराया है। बता दे कि सूफी दरगाह पर हुए हमले में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

दरगाह पर गुरुवार को हुए हमले के बाद पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि देश में बहे खून के हर कतरे का हिसाब लिया जाएगा और तुरंत लिया जाएगा।

Bajwa2

पाक-अफगानिस्तान सीमा पर भी सर्च ऑपरेशन

पाकिस्तानी आर्मी ने पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर भी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। सेना की मीडिया इकाई आईएसपीआर ने कहा कि बीती रात से बड़ी संख्या में संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। सेना के पीआर डिपार्टमेंट द्वारा जारी आंकड़े में बताया गया है कि शुक्रवार को 100 आतंकवादियों को मार गिराया गया और अन्य 46 की पहचान की जा चुकी है

पैरामिलिटरी रेंजर्स की ओर से जारी बयान में बताया गया कि सिंध प्रांत में चलाए गए ऑपरेशंस में कम से कम 18 आतंकियों को ढेर किया गया। वहीं, पुलिसवालों के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में भी 11 आतंकी मारे गए। पेशावर के रेगी इलाके में भी एक सर्च ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मार गिराया गया।

इनके पास से भारी तादाद में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए हैं।

Pak 9


कमेंट करें