इंटरनेशनल

US में पाक पीएम अब्बासी के कपड़े उतरवाए गए, वीडियो वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1660
| मार्च 28 , 2018 , 20:37 IST

पाकिस्तान और अमेरिका के बीच आतंकवाद को लेकर तनातनी देखने को मिल ही रही है, इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान को अमेरिका में एयरपोर्ट पर रूटीन सुरक्षा जांच से होकर गुजरना पड़ा।

जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर अब्बासी की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। वायरल वीडियो में शाहिद खाकान अब्बासी को आम नागरिकों की तरह कपड़े उतारकर चेकिंग करवाते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि सोमवार को अमेरिका ने पाकिस्तान की 7 कंपनियों को परमाणु व्यापार मामले में प्रतिबंधित कर दिया।

Gf

पाकिस्तान चैनलों ने इससे जुड़े वीडियो अपने यहां प्रमुखता से दिखाया है। इस वीडियो में जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर पीएम शाहिद खाकान अब्बासी को आम नागरिकों की तरह कपड़े उतारकर चेकिंग करवाते हुए देखा जा रहा है।

यह मामला उस समय आया है जब ट्रंप सरकार पाकिस्तान पर वीजा बैन लगाने पर विचार कर रही है। सूत्रों के अनुसार साथ ही पाकिस्तान सरकार के अधिकारियों पर अन्य तरह की पाबंदियां लगाई जा सकती है।

पाकिस्तान के टीवी चैनल्स पर चली खबर के मुताबिक पीएम अब्बासी को बैग और कोट लिए सिक्यॉरिटी चेक से निकलते हुए देखा गया। बताया जा रहा है कि यह अमेरिका का एयरपोर्ट था। वह पिछले सप्ताह अपनी बीमार बहन को देखने अमेरिका गए थे। हालांकि उनकी मुलाकात उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी हुई थी।

पाकिस्तानी समाचार चैनल पर ऐंकर इसे शर्मनाक बता रहे थे। एक चैनल पर कहा गया, 'वह कह रहे हैं कि निजी दौरे पर गए थे लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए। वह प्रधानमंत्री हैं और उनके पास डिप्लोमेटिक पासपोर्ट है। निजी दौरे जैसी कोई बात नहीं होती। वह 22 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवाद को पनाह देने के मामले में ट्रंप पाकिस्तान पर शिकंजा कसने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

देखें वीडियो-:

यहां देखें वायरल वीडियो 


कमेंट करें