नेशनल

पाक मीडिया ने कुलभूषण की मां और पत्नी से की बदसलूकी, सामने आई फुटेज

| 0
645
| दिसंबर 27 , 2017 , 15:31 IST

पाकिस्तान में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी ने 25 दिसंबर को कुलभूषण से मुलाक़ात की। यह मुलाकात काफी सिक्योरिटी में रहकर हुई। इतना ही नहीं मुलाकात से पहले कुलभूषण की पत्‍नी की जूतियां, बिंदी और मंगलसूत्र भी उतरवा दिए गए थे। मुलाकात के बाद का एक वीडियो सामने आया है जिसमे पाकिस्तानी मीडिया कुलभूषण की मां और पत्नी से बदसलूकी करते नजर आ रही हैं।

स्थानीय मीडिया ने कुलभूषण की मां और पत्नी से बदतमीजी की, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां की मीडिया ने कुलभूषण की मां को कातिल की मां कहकर संबोधित किया। वीडियो में वहां की मीडिया के सवाल करने के तरीके से साफ जाहिर हो रहा है कि पाकिस्तान सरकार के कहने पर उन्होंने जाधव की मां और पत्नी से बेहद अपमानजनक सवाल पूछे।

इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि जाधव की पत्नी और मां से पाकिस्तानी पत्रकार चीख-चीखकर असहज कर देने वाले सवाल पूछ रहे हैं। एक पत्रकार ने जाधव की पत्नी से पूछा आपके पतिदेव ने हजारों बेगुनाह पाकिस्तानियों के खून से होली खेली हैं इस पर क्या कहेंगी आप ?

इसके बाद एक अन्य पत्रकार ने जाधव की मां से पूछा अपने कातिल बेटे से मिलने के बाद आपके क्या जज्बात हैं? इस वीडियो में आप यह भी देखेंगे कि इस प्रकार के सवाल सुनने के बाद जाधव की मां और पत्नी बहुत ही दुखी हैं और वे वापस मंत्रालय के अदंर चली जाती हैं।

Capture


author

कमेंट करें