खेल

पाकिस्तानी मॉडल अलिश्बा ने बताई कहानी, कैसे बढ़ी शमी में दिलचस्पी और कैसे हुई दोस्ती?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1642
| मार्च 19 , 2018 , 20:38 IST

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद के बीच पाकिस्तान मॉडल अलिश्बा सामने आ गई हैं। अलिश्बा ने बताया है कि कैसे शमी से उनकी पहचान हुई और फिर दोस्ती हुई। उधर, जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस की टीम अमरोहा में मोहम्मद शमी के घर पहुंची थी। वहां उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की।

Related image

इस पूरे मामले में जमकर बवाल मचने के बाद अब अलिश्बा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अलिश्बा के अनुसार, उनकी और शमी की पहचान 2017 में टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बाद हुई थी। उस मैच में मोहम्मद शमी की एक पाकिस्तानी फैन के साथ नोंकझोंक भी हुई थी।

अलिश्बा के अनुसार, इस मामले ने बहुत सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद ही उनकी शमी में दिलचस्पी बढ़ी। इसके बाद अलिश्बा ने सोशल मीडिया के जरिए शमी से कॉन्टेक्ट किया। थोड़े ही दिनों में वह अच्छे दोस्त बन गए। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अलिश्बा ने स्वीकार मैं सिर्फ उनकी एक फॉलोअर हूं जैसे कि दूसरे लाखों फॉलाअर्स हैं। हालांकि अब हम एक अच्छे दोस्त हैं। मैं एक सामान्य फ्रेंड हूं, मैं उनको सिर्फ मेसेज भेजती हूं।

Fffffffffffffffffffffffffffffff

अलिशबा ने साथ ही कहा कि वह एक सामान्य व्यक्ति की तरह उन्हें पसंद करती हैं, और हर फैन की इच्छा होती है वह अपने आइडल से मिलना चाहता है। शमी की पत्नी से शनिवार को बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट के चार अधिकारीयों से भी पूछताछ की थी।

हसीन जहां ने मो. शमी पर आरोप लगाया था कि वह साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद दुबई गए था। वहां वह एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से मिले थे। उसी के साथ शमी ने होटल में शारीरिक संबंध बनाया था। इन दोनों की बातचीत का रिकॉर्ड शमी के मोबाइल से मिला है।इन आरोपों के साथ हसीन जहां ने मो.शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। इसमें घरेलू हिंसा के आरोप में भी केस दर्ज है।

बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया है।


कमेंट करें