मनोरंजन

पर‍िणीति ने स्ट्रेच मार्क के साथ शेयर की फोटो, हजारों लोगों ने किया प्रपोज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
222
| जनवरी 28 , 2018 , 15:09 IST

फिल्म ‘इश्कजादे’ से धमाल मचाने वाली परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुकी है। परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग खत्म की है। सोशल मीडिया पर भी वह बहुत एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फोटो शेयर किया जिस पर उन्हें शादी के प्रस्ताव आने लगे। दरअसल, परिणीति ने सनग्लासेस पहने हुए एक तस्वीर डाली। यूजर्स ने सनग्लासेस से ज्यादा उनके पेट पर दिख रहे स्ट्रेच मार्क्स पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया। अमूमन स्टार्स ऐसी चीजें अपने फैंस के सामने नहीं लाते हैं लेकिन परिणीति ने इसे छिपाने की कोशिश नहीं की।

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पेट पर स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे हैं लेकिन परिणीति ने उन्हें छिपाने की कोशिश नहीं की और बिना झिझके तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर दी।जिसकी ट्विटर पर यूजर्स तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स परिणीति को स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए बहादुर कह रहे हैं, यही नहीं कुछ लोग तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी देने लगे। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा कि 'मैं परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता हूं।'

तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया।

ये भी पढ़ें-सोहा ने उतारी भाभी करीना की नकल, वायरल हो गया वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति की पिछली फिल्म 'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब वह अक्षय के साथ फिल्म 'केसरी', अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें